हसौद में 11 बोरी चावल व 3 बोरी गेहूं के साथ माजदा जब्त

0
24

जांजगीर-चांपा। हसौद पुलिस ने 11 बोरी चावल और 3 बोरी गेहूं भरकर परिवहन कर रहे माजदा को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है यह पीडीएस का खाद्यान्न है और कालाबाजारी करने इसे परिवहन किया जा रहा था। खाद्यान्न का कागजात मुहैया करा पाने में नाकाम ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की गई।

हसौद थाना के सामने पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान सरसींवा थाना क्षेत्र के ग्राम शीतलपुर निवासी ड्राइवर रूपेश कुमार साहू पिता रामध्वज साहू नीले रंग की माजदा वाहन क्रमांक सीजी 22 एच 2493 में 11 बोरी चावल और 3 बोरी गेंहू लेकर शीतलपुर जा रहा था। पुलिस ने वाहन को रोककर चालक से पूछताछ की।

इस पर चालक ने शीतलपुर निवासी माखन साहू के कहने पर धमनी निवासी कौशल साहू व संतोष के पास से खाद्यान्न भरकर शीतलपुर जाने की बात कही। पुलिस ने जब खाद्यान्न परिवहन के संबंध में उससे कागजात मांगा तो वो प्रस्तुत नहीं कर सका। पुलिस ने चोरी की शंका पर 11 बोरी चावल व 3 बोरी गेंहू को माजदा वाहन के साथ जब्त करते हुए कार्रवाई की। आपकों बता दें कि पीडीएस खाद्यान्न की जिले में जमकर कालाबाजारी हो रही है। हाल ही में हमनें इस मुद्दे पर खबरे भी प्रकाशित की थी। इस मामले में बारीकी से जांच किए जाने की आवश्यकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here