सीजी लाइव न्यूज पढऩे वालों की संख्या डेढ़ लाख से पार, पाठकों का मिल रहा अपार स्नेह…

0
15

पाठकों से मिल रहे अपार स्नेह के चलते जिले से प्रसारित सीजी लाइव न्यूज ने एक नया कीर्तिमान रचा है। महज कुछ माह में ही सीजी लाइव न्यूज पढऩे वालों की संख्या डेढ़ लाख पार कर गई है। हालांकि इस बीच मेरे यहां शोक का माहौल था। इसके चलते करीब पखवाड़े भर सीजी लाइव न्यूज में खबरों का प्रसारण प्रभावित रहा। लेकिन मां की आशीर्वाद से एकबार फिर से नई उर्जा के साथ हम खबरों को लेकर आएं।

हमनें 30 जनवरी 2018 को कात्रेनगर सोठीं जाकर पद्यश्री दामोदर गणेश बापट के हाथों सीजी लाइव न्यूज लांच कराया था। उस दिन से लगातार वेब न्यूज में खबरों का प्रसारण जारी है। इस बीच तकनीकी कारणों से जहां सीजी लाइव न्यूज में खबरों का प्रसारण कछ दिन बंद रहा तो वहीं बीते 20 मार्च से पखवाड़े भर खबरों का प्रसारण बुरी तरह प्रभावित रहा। 20 मार्च से पहले सीजी लाइव न्यूज पढऩे वालों की संख्या औसतन तीन हजार के आसपास थी। जिले से प्रसारित सीजी लाइव न्यूज को जिस तरह पाठकों का प्यार मिल रहा है, उससे हमें भी काम करने की उर्जा मिल रही है।

उम्मीद है आगे भी पाठकों का प्रेम इसी तरह मिलता रहेगा, ताकि हम इवेंट के अलावा ह्यूमन स्टोरी और जनहित के मुद्दों को उठाकर उनके निराकरण के लिए प्रयास कर सकें। सीजी लाइव न्यूज पढऩे वालों की संख्या एक लाख पार होने पर हमनें लिंक रोड जांजगीर में कार्यालय का शुभारंभ किया। तब से लगातार सीजी लाइव न्यूज में खबरों का प्रसारण जारी है। आपके अपार स्नेह और विश्वास से सीजी लाइव न्यूज आज डेढ़ लाख पाठकों के साथ आपके बीच है।

सीजी लाइव न्यूज टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here