विधानसभा में गूंजेगा महासमुंद विधायक डॉ. चोपड़ा का मामला

0
16

जांजगीर-चांपा। जैजैपुर विधायक केशव चंद्रा ने महासमुंद विधायक डॉ. विमल चोपड़ा से मुलाकात कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। विधायक केशव चंद्रा ने इस दौरान लाठीचार्ज में घायल हुए लोगों से मुलाकात कर उनका हाल-चाला जाना। विधायक चंद्रा ने इसे प्रशासनिक आतंकवाद की संज्ञा देते हुए पूरे मामले के लिए सरकार को दोषी ठहराया।

आपकों बता दें कि महासमुंद विधायक डॉ. विमल चोपड़ा महिला खिलाडिय़ों के साथ हुई छेडख़ानी का विरोध दर्ज कराने महासमुंद थाना पहुंचा था। विधायक डॉ. चोपड़ा की मांग थी कि सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए, जिन्होंने कोच के साथ मारपीट की है। इस दौरान पुलिसिया कार्रवाई से नाराज होकर विधायक डॉ. चोपड़ा सहित समर्थकों ने धरना प्रारंभ कर दिया।

इधर, पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दिया, जिससे विधायक डॉ. चोपड़ा सहित कई लोग घायल हो गए। इधर, जैजैपुर विधायक केशव चंद्रा ने महासमुंद विधायक डॉ विमल चोपड़ा से मुलाकात कर मामले की जानकारी ली। साथ ही पुलिस की लाठीचार्ज से घायल हुए लोगों से भी मिले और उनका हालचाल जाना। विधायक केशव चंद्रा ने इसे प्रशासनिक आतंकवाद बताते हुए इस घटना की निंदा की।

साथ ही इस कृत्य के लिए सरकार को दोषी ठहराया। विधायक चंद्रा ने महासमुंद विधायक डॉ विमल चोपड़ा को आश्वस्त करते हुए कहा कि आपके इस लड़ाई में पूरा समर्थन है। अभी होने वाले विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया जाएगा। यह जानकारी विधायक मीडिया प्रभारी रमेश साहू ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here