निकाय मतदान के लिए 17 दस्तावेज मान्य होंगे

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जांजगीर-चांपा। नगरीय निकाय आम चुनाव और उप चुनावों में मतदान के समय मतदाताओं का प्रतिरूपण रोकने और पहचान पत्र सुगम बनाने राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाता परिचय सहित कुल 17 दस्तावेजों मे से कोई एक दस्तावेज पीठासीन अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत करने का निर्देश जारी किया गया है।

पीठासीन मतदान अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किये जाने वाले दस्तावेजों में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा प्रदाय किया गया मतदाता परिचय पत्र। बैंक, डाकघर फोटोयुक्त पासबुक, पासपोर्ट, पेन कार्ड, आधार कार्ड, राज्य केन्द्र सरकार, सार्वजनिक क्षेत्रों के उपक्रम या स्थानीय निकाय द्वारा उनके अधिकारी एवं कर्मचारियों को जारी किया गया फोटोयुक्त, सेवा पहचान पत्र, फोटोयुक्त पेंशन दस्तावेज, मनरेगा जॉब कार्ड, फोटोयुक्त स्वास्थ्य बीमा योजना, ड्रायविंग लायसेंस, स्वतंत्रता सेनानी फोटोयुक्त पहचान पत्र, केन्द्रीय अथवा राज्य माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा जारी दसवीं एवं बारहवीं की फोटोयुक्त अंकसूची 13 बार काउंसिल द्वारा अधिवक्ताओं को जारी फोटोयुक्त परिचय पत्र, फोटोयुक्त विकलांगता प्रमाण पत्र, छत्तीसगढ़ शासन द्वारा जारी वैध फोटोयुक्त राशन कार्ड, महाविद्यालय अथवा विद्यालय द्वारा जारी फोटोयुक्त छात्र पहचान पत्र और 17 फोटोयुक्त शस्त्र लायसेंस शामिल है।

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