दो मामलों में तीन नाबालिग लड़कियों की आबरू तार-तार, जांजगीर व मालखरौदा क्षेत्र के दो आरोपी गिरफ्तार

0
25

जांजगीर-चांपा। अलग-अलग दो मामलों में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक मामला जांजगीर थाना क्षेत्र का है तो दूसरा मालखरौदा थाना क्षेत्र का मामला है। दोनों मामलों में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

जांजगीर थाना क्षेत्र के अंशु उर्फ आकाश राठौर पिता अनूप राठौर गांव की ही दो नाबालिग लड़कियों की आबरू से लगातार खेल रहा था। नाबालिग लड़़कियों की अज्ञानता का फायदा उठाते हुए आरोपी बीते एक साल से दोनों बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना रहा था। बीते 2 दिसंबर को आरोपी फिर से दोनों की आबरू से खेल रहा था कि पीडि़ता की मां ने उसे देख लिया। तब आरोपी भाग निकला। बच्चियों से पूछने पर उन्होंने आरोपी का काला चिट्ठा खोलकर रख दिया। मामले की रिपोर्ट के बाद क्राइम ब्रांच व जांजगीर पुलिस की टीम ने आरोपी को जांजगीर-नैला स्टेशन के पास धरदबोचा। आरोपी ट्रेन के जरिए भागने के फिराक में था।

इसी तरह मालखरौदा क्षेत्र के ग्राम चंदेलाडीह निवासी ईश्वरदास पिता रोशनलाल भारद्वाज ने एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग लड़की का फायदा उठाते हुए उसकी आबरू को तार-तार कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल पहुंचा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here