जिला पंचायत क्षेत्र क्र. 15 के प्रत्याशी शाश्वत धर दीवान का क्षेत्र में चल रहा धुंआधार प्रचार,लोगो के बीच पहुँचकर बना रहा माहौल,मिल रहा अपार जनसमर्थन..

0
449

बम्हनीडीह। जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 15 से कांग्रेस समर्थित हाथ चक्की (जाता) छाप के प्रत्याशी शाश्वत धर दीवान ने अपने क्षेत्र में सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुष समर्थकों के साथ रैली निकालकर प्रत्येक घरों में जनसंपर्क कर रहे है। हाथ चक्की छाप को जनसंपर्क के दौरान भारी समर्थन दिया जा रहा है और युवा वर्ग होने के चलते इन्हें लाभ मिल रहा है वहीं जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 15 के मतदाताओं के द्वारा शाश्वत धर दीवान कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी को हाथ चक्की (जाता) छाप पर मोहर लगाकर विजयी बनाने का उन्हें आशीर्वाद दिया जा रहा है।

युवा प्रत्याशी होने के कारण युवा वर्ग महिला एवं पुरुष इनके साथ चल रहे हैं । हाथ चक्की (जाता) छाप के प्रत्याशी शाश्वत धर ने कहा कि जिला पंचायत क्षेत्र 15 के अन्तर्गत आने वाले गांव विकास के लिए तरस रहे है राज्य में कांग्रेस की सरकार है अगर मै जीत कर आता हूं तो निश्चित ही क्षेत्र के प्रत्येक गावो में हर संभव विकास कार्य होगा साथ ही क्षेत्रवासी पेयजल व गावों में गंदगी का आलम है उससे निजात दिलाने के लिए मैं हमेशा अपने क्षेत्र में प्रयासरत रहूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here