जनहित के मुद्दों को लेकर गृहमंत्री से मिले गुलशन सोनी, युवाओ में बढ़ती नशाखोरी व चांपा की सड़कों में गड्ढों के निराकरण के लिए दिया ज्ञापन

0
64

जांजगीर-चांपा। आज अपने अल्प प्रवास के दौरान छग शासन के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का जांजगीर चांपा जिले में आगमन हुआ। इस दौरान उन्होंने जांजगीर के सर्किट हाउस में अधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस बीच चांपा के कांग्रेस के संयुक्त जिला महामंत्री व वर्तमान पार्षद तथा एनएसयूआई के पूर्व जिलाध्यक्ष गुलशन सोनी ने अपनी टीम के साथ गृहमंत्री से मुलाकात की।

इस दौरान श्री सोनी ने चांपा की समस्याओं व जनहित के मुद्दों से उन्हें अवगत कराते हुए 2 अलग -अलग ज्ञापन सौंपकर उनके शीघ्र निराकरण की मांग की। उन्होंने चांपा के बेरियर चौक से स्टेशन तक के जर्जर व गड्ढायुक्त सड़कांे के विषय में ज्ञापन के जरिए ध्यान आकृष्ट कराया। वहीं चांपा सहित जिले के युवाओ में बढ़ती नशाखोरी व जुआ सट्टा की बढ़ती लत की ओर भी ध्यान आकर्षित किया। ज्ञापन के माध्यम से जिले के पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसे असामाजिक कार्यो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। ज्ञापन दिए जाने पर गृहमंत्री ने कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर लालचंद देवांगन सहित अन्य युवा काँग्रेस व एनएसयूआई के युवा नेता बडी संख्या में उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here