जनसंपर्क के लिए तैयारी पूरी,चांपा से निकलेगी भाजपा की यात्रा…

0
29

जांजगीर-चांपा। जिले में भाजपा की जनसंपर्क यात्रा के संबंध में एक बैठक आयोजित हुई। जांजगीर-चांपा विधानसभा क्षेत्र के अनेक गांवों में यात्रा को सफल बनाने एवं भव्य रूप देने के लिए मड़वा, सिवनी, मेहंदा, धुरकोट, अमोरा आदि गांवों में बैठक आयोजित की गई। यात्रा में भाजपा के मंडल से लेकर शक्ति केंद्र व बूथ स्तर के कार्यकर्ता शामिल होंगे। जांजगीर-चांपा विधानसभा में चांपा से 11 को निकलेगी यात्रा।

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश के निर्देश पर प्रदेश के सभी विधानसभाओं में 11 से 31 मार्च तक जनसंपर्क यात्रा निकाली जाएगी। इसके तहत पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि गांव-गांव जाकर आम जनता से रूबरू होंगे तथा केंद्र व राज्य शासन की योजनाओ का प्रचार भी करेंगे। इसी दौरान जांजगीर-चांपा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में प्रस्तावित यात्रा की तैयारी में भाजपाई जुटे हैं।

जनसंपर्क यात्रा के संबंध में भाजपा नगर मंडल चांपा की बैठक स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर हुई। इसमें सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक में सबको जिम्मेदारी दी गई। जांजगीर-चांपा विधानसभा की जनसंपर्क यात्रा मां समलेश्वरी की पूजा अर्चना के बाद शुरू होगी, जो शहर के प्रमुख मार्गों से गुजरेगी।

आपकों बता दें कि जिले के सभी 6 विधानसभा में जनसंपर्क यात्रा निकलेगी। यात्रा को सफल बनाने के लिए इसे अभियान का रूप देने भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजू महंत ने सभी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ को इसमें पूरी शक्ति के साथ शामिल होने को कहा है। उन्होंने सभी जिला टीम, मंडल टीम, शक्ति केंद्र व बूथ की समितियों से इस यात्रा में शामिल होने का आग्रह किया है।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष एवं यात्रा व्यवस्था प्रभारी विवेका गोपाल, जिला भाजपा के महामंत्री प्रशांत सिंह ठाकुर, भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजू महंत, विधानसभा के विस्तारक करुणाकरण उपाध्याय, जांजगीर ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष परमेश्वर राठौर नवागढ़ मंडल के अध्यक्ष राजू कश्यप सहित भाजपा के पदाधिकारी, मोर्चा के प्रमुख जिम्मेदार कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये हैं विधानसभा प्रभारी

भाजयुमो जिलाध्यक्ष के निर्देश पर जिला महामंत्री जितेंद्र देवांगन ने यात्रा के लिए विधानसभावार प्रभारी नियुक्त किया है। इसमें जांजगीर-चांपा में अमंन प्रताप सिंह, अकलतरा में प्रदीप सोनी, पामगढ़ में लोकेश सोनी, जैजैपुर में नरेश चंद्रा, चंद्रपुर में दीपक अग्रवाल, सक्ती में दीपक ठाकुर शामिल है।

विधानसभा प्रभारियों के कार्य

विधानसभा के लिए नियुक्त प्रभारी अपने स्थानीय मंडल अध्यक्ष से यात्रा की सूची लेकर सभी भाजयुमो मंडल अध्यक्षों व महामंत्रियों से बात करेगा। साथ ही विधासभावार यात्रा के प्रभारियों से भी बात कर उन्हें सूची उपलब्ध कराएंगे। यात्रा की तिथि के अनुरूप भाजयुमो के मंडल, शक्ति केंद्र व बूथ समिति के युवा बड़ी संख्या में शामिल होंगे। शक्ति केंद्रों के संयोजको से विधानसभा प्रभारी खुद बात कर उन्हें अपने अंतर्गत आने वाले बूथ की पूरी टीम को शामिल होने को कहेंगे। भाजयुमो सभी स्थानों पर जनसंपर्क यात्रा का भव्य स्वागत करेंगे। नए युवाओ को भी शामिल करने की योजना जरूर बनाएं। यात्रा के दौरान फसेबूक व्हाट्सअप इत्यादि में प्रचार प्रसार का भी ध्यान रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here