करौवाडीह में लग रहा लाखों के जुए का फड़, पुलिस को नहीं भनक या फिर कार्रवाई करने नहीं ले रही रुचि, जुए के फड़ में शराब, शवाब व कबाब तक की व्यवस्था होने की खबर

0
45

जांजगीर-चांपा। जैजैपुर क्षेत्र के ग्राम करौवाडीह में बड़े पैमाने पर जुआ चलने की खबरे आ रही है। बताया जा रहा है यहां जुआ खेलने आए लोगों को शराब, शवाब व कबाब तक मुहैया कराया जा रहा है। यहां जुआ खेलने दूसरे प्रदेश से भी लोग पहुंच रहे हैं। लोगों का कहना है कि इतने बड़े जुए की खबर पुलिस तक नहीं है यह आश्चर्य की बात है।

कुछ लोगों का कहना है कि यहां किसी विक्रम टंडन और तुषार निवासी सीताराम नामक व्यक्ति मिलकर जुआ खिलवा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यहां दोपहर 12 बजे से जुआरियों का मजमा लग जाता है जो सूर्योस्त तक जारी रहता है। बताया जाता है कि यहां रायपुर, भिलाई, रायगढ़, कोरबा के अलावा ओडिशा तक से जुआरी यहां लाखों रुपए का दांव लगाने पहुंच रहे हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि जुआ इसी तरह बेधड़क जारी रहे इसके लिए उपर से नीचे तक तगड़ी सेटिंग की गई है। यही वजह है कि इतने व्यापक पैमाने में जुआ चलने के बावजूद पुलिस को भनक नहीं है या फिर जुए की खबर होने के बावजूद पुलिस यहां कार्रवाई करने रुचि नहीं ले रही है। बताया जा रहा है यहां जुआ खेलाने के लिए पुख्ता इंतजाम किया गया है। यदि कोई भी बाहरी व्यक्ति जुआ फड़ में पहुंचता है तो उन्हें पहले ही पता चल जाता है, क्योंकि यहां से वहां तक उनका मुखबिर सक्रिय है। जानकारी के मुताबिक, जुए के फड़ में पांच रुपए का पान पराग 50 रुपए में मिलता है तो वहीं 100 रुपए का शराब 800 से 1000 रुपए तक मिलती है। यहां शराब, शवाब व कबाब तक सारी सुविधाएं जुआरियों को मुहैया कराई जा रही है।

दस लाख की तत्काल व्यवस्था
बताया जाता है कि किसी तुषार निवासी सीताराम नामक व्यक्ति बतौर फायनेंसर यहां तैनात रहता है। 10 प्रतिशत ब्याज में यहां मौके पर ही दस लाख रुपए तक की व्यवस्था तत्काल कर देता है। यदि कोई समय पर रकम अदा नहीं कर पाया तो उसका भगवान ही मालिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here